• सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है।
  • मौत का कारण फांसी लगने से दम घुटने के कारण होना बताया गया है।

मुंबई पुलिस को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली है। पांच डॉक्टरों की एक टीम ने इस पर हस्ताक्षर किए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता के शरीर पर किसी तरह के संघर्ष या बाहरी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। उनकी मौत का कारण फांसी के कारण दम घुटने के कारण बताया गया है। उनके नाखून भी साफ पाए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट रूप से आत्महत्या का मामला है और इसमें कोई साजिश नहीं है।


सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित घर पर फंदे पर लटका पाया गया था। उनके शरीर को उसी दिन पोस्टमॉर्टम के लिए मुंबई के कूपर अस्पताल भेजा गया था।

 इस बीच, मुंबई पुलिस ने निर्देशक मुकेश छाबड़ा के बयान के अलावा उनकी कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके पिता और बहनों, उनके करीबी दोस्तों, नौकरों और अन्य कर्मचारियों के बयान दर्ज किए हैं, जो सुशांत की आगामी फिल्म 'दिल बेखर' में भी दिखाई दे रहे हैं। के निर्देशक।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने धारावाहिक 'पृथ्वी रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया। इसके बाद, एक्टर ने ज़रा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में खूब हँसाया। अभिनेता ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद, वह शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी, सोन चिरैया और चिचोरे जैसी कई फिल्मों में दिखाई दिए।