नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई दुखी है। पिछले कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता तक सुशांत सिंह राजपूत के पटना घर पहुंच रहे हैं और दुख व्यक्त कर रहे हैं। अब रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक नाना पाटेकर (नाना पाटेकर) ने भी सुशांत सिंह राजपूत के घर में उपस्थिति दर्ज कराई है। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। नाना पाटेकर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।


इस दौरान नाना पाटेकर काफी भावुक दिखे। उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था। बताया जा रहा है कि सैनिकों को प्रोत्साहित करने के लिए नाना पाटेकर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर बिहार पहुंचे थे। इस दौरान, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों से मिलने का समय लिया। इससे पहले तेजस्वी यादव, सुशील कुमार मोदी, रविशंकर प्रसाद और मनोज तिवारी जैसे कई राजनेताओं ने भी अपने परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

बॉलीवुड के अलावा, भोजपुरी इंडस्ट्री के पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा और अक्षरा सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी।